CSBC Bihar Fireman Rejected Candidate 2021: क्या करना होंगे Fireman के Rejected Candidate को || Rejected Candidate को CSBC के द्वारा उन्हें फिर से अपना फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करने की अनुमति दी गयी है।

CSBC Bihar Fireman Rejected Candidate 2021: महत्वपूर्ण सूचना: बिहार फायर सर्विसेज में फायरमैन के प्राप्त आवेदन पर उम्मीदवार की फोटो और हस्ताक्षर में पाई गई विसंगतियों के बारे में सारी जानकारी निचे दी गई है। 


TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CSBC Bihar Fireman Re-Upload Photo/ Signature 2021: बिहार फायर सर्विसेज में फायरमैन के प्राप्त आवेदन पर उम्मीदवार की फोटो और हस्ताक्षर में त्रुटि पाई गई। बहुत सारे उम्मीदवारो ने अपना फोटो अपलोड नहीं किया था, या किन्ही कारणों से(Server Problem या Internet Problem) उनका फोटो अपलोड नहीं हो पाया था, जिसका लिस्ट ऑफिसियल साइट पे दे दिया गया है।  और निचे भी सभी Rejected Candidate का लिस्ट JPEG फाइल के जरिए दिया गया है एवं PDF भी प्रोवाइड कर दिया गया है जिससे की Candidate अपना नाम आसानी से ढूंढ सकें।  तो आपलोग निचे दिए गए फोटो में अपना नाम चेक कर लेंगें या PDF डाउनलोड कर के अपना नाम आसानी से search कर लेंगें। Rejected Candidate को CSBC के द्वारा उन्हें फिर से अपना फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करने की अनुमति दी गयी है।

Fireman Re-Upload Photo/ Signature

Start Date  06.04.2021 
Last Date  16.04.2021 

Rejected Candidate List PDF :-  Notice Regarding Photo & Signature Discrepancy (Advt. 01_2021)

Bihar Police Fireman Objective Questions And Answers 2021- Mock Test, Set-2, बिहार पुलिस फायरमैन प्रश्न उत्तर 2021 PDF Download.

CSBC Bihar Fireman Re-Upload Photo/ Signature 2021

सभी अभियर्थियों को सूचित किया जाता है कि वे अपना रंगीन फोटोग्राफ विज्ञापन में वर्णित शर्तो के अनुरूप, दो माह के अंदर का खिंचा हुआ, जिसका बैकग्राउण्ड सफेद हो, 15 से 25 के0 बी0 के बीच का तथा हस्ताक्षर हिंदी एवं अंग्रेजी में (काली अथवा नीली स्याही से) अलग-अलग, 15 से 25 के0बी0 के बीच का, jpeg/jpg/gif फॉरमेट में स्कैन कर दिनाँक 06.04.2021 से 16.04.2021 तक नीचे दिए गए लिंक पर जाकर अपलोड कर दें। यह अंतिम अवसर है। इसके बाद ऑनलाइन आवेदन-पत्र में किसी प्रकार का त्रुटि पाया गया तो बिना किसी सूचना के आवेदन को रद्द कर दिया जाएगा । CSBC Bihar Fireman Rejected Candidate 2021

:: उम्मीदवारों को लापता फोटो / हस्ताक्षर को फिर से अपलोड करने के लिए इस लिंक का उपयोग करना चाहिए। Photo Update करने के लिए इस https://apply-csbc.com/V6Photo/applicationIndex लिंक पे क्लिक करें।

CBSE Exam Cancelled – Class 12 Board Exam 2021 Live Updates: Govt Postponed CBSE Exam

Leave a Comment

720 Px X 88Px